स्कूल का वो पहला दिन स्कूल का वो पहला दिन
बैठे बैठे कहते है हर घर की के जीजा, अब कभी न मँगवाना बाहर से पिज्जा। बैठे बैठे कहते है हर घर की के जीजा, अब कभी न मँगवाना बाहर से पिज्जा।
हर उम्र एक क्लास है, समय और अनुभव अध्यापक है, हमको बस सीखते जाना है। हर उम्र एक क्लास है, समय और अनुभव अध्यापक है, हमको बस सीखते जाना है।
दोनों क्लास से बाहर जा और उठक बैठक कर। दोनों क्लास से बाहर जा और उठक बैठक कर।
दोस्तों की नाराजगी और वो खामोशियां, लेकिन फिर भी कुछ अलग ही थी वह हमारी यारियां। दोस्तों की नाराजगी और वो खामोशियां, लेकिन फिर भी कुछ अलग ही थी वह हमारी यारिय...
जिस ग्रुप ने सारे हल किये वो तो भई खेलने जाओ । जिसे हार हो मंज़ूर., वो सारे कल पैरेन्ट्स बुलाओ ।। जिस ग्रुप ने सारे हल किये वो तो भई खेलने जाओ । जिसे हार हो मंज़ूर., वो सारे क...